Kalsi Police Saved The Women

Kalsi Police Saved The Women : पुलिस की हो रही वाहवाही, 6 मिनट में 4 किमी दूर पहुंचकर बचाई महिला की जान

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Kalsi Police Saved The Women : देहरादून के कालसी थाना पुलिस की तत्काल कार्रवाई और मुस्तैदी से एक महिला की जान बाल—बाल बची। दरअसल सोमवार को देर शाम कालसी थाना अध्यक्ष अशोक राठौड़ को सूचना मिली की ग्राम खादर कालसी स्थित एक घर में महिला ने कमरे में फांसी के फंदे में झूलने की मंशा के साथ खुद को कैद कर लिया है। जिसपर सूचना मिलते ही कालसी पुलिस तत्काल 6 मिनट के भीतर 4 किलोमीटर का रास्ता पार कर महिला के पास पहुंची।

 

Kalsi Police Saved The Women

Kalsi Police Saved The Women : महिला की हालत ठीक

जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला ने खुद को कमरे में कैद किया हुआ था और पंखे में दुप्पटे से लटककर आत्महत्या कर रही थी जिसपर पुलिस ने देरी ना करते हुए कमरे में लगी खिड़की की जाली को तोड़ा और जैसे-तैसे अंदर पहुंचकर महिला को फांसी के फंदे से उतारकर उसकी जान बचाई। बता दें कि फांसी के फंदे में कुछ समय तक झूलने की वजह से महिला अचेत अवस्था में पहुंच गई थी जिस पर पुलिस ने महिला को त्वरित ही अपनी गाड़ी से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कालसी पहुंचाया जहां महिला का इलाज जारी है।

Kalsi Police Saved The Women

Kalsi Police Saved The Women : मामले में कालसी थाना अध्यक्ष अशोक राठौड़ ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि महिला ने पारिवारिक कलेश के चलते आत्महत्या का प्रयास किया था। फिलहाल महिला की हालत स्थिर है लेकिन यदी पुलिस को पहुंचने में थोड़ी भी देर हो जाती तो महिला की जान जा सकती थी।

 

Kalsi Police Saved The Women

ये भी पढ़ें : पिथौरागढ़ में भीषण अग्निकांड, 13 दुकानें हुई जलकर राख

Leave a Reply

Your email address will not be published.