Kedarnath Yatra 2023

Kedarnath Yatra 2023 : यात्रा शुरू होने से पहले केदारनाथ में युद्धस्तर पर चल रहा काम, रिकॉर्डतोड़ श्रद्धालु पहुंचने की जताई जा रही सम्भावना

उत्तराखंड धर्म/संस्कृति पर्यटन रुद्रप्रयाग
News Uttarakhand

Kedarnath Yatra 2023 : उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू होने वाली है ऐसे में यात्रा शुरू होने से पहले जिला प्रसाशन युद्ध स्तर पर तैयारियों में जुटा हुआ है. इसी क्रम में केदारनाथ धाम में भी यात्रा शुरू होने से पहले बिजली, पानी समेत अन्य कार्यों को पूरा करने में जिला प्रसाशन जुटा हुआ है. रुद्रप्रयाग डीएम का कहना है की यात्रा के दौरान किसी भी यात्री को किसी प्रक्रार की दिक्कत ना हो इसके लिए जिला प्रसाशन सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटा हुआ है.

Kedarnath Yatra 2023 : 

Kedarnath Yatra 2023

25 अप्रैल को खुलेंगे केदारनाथ धाम के कपाट

आगामी 25 अप्रैल को केदारनाथ धाम के कपाट खुलने हैं ऐसे में जिला प्रशासन ने केदारनाथ यात्रा की तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली हैं, केदारनाथ एनएच व पैदल मार्ग में अभी भी युद्धस्तर पर काम जारी है. वहीं बिजली विभाग व पेयजल विभाग द्वारा यात्रा मार्ग में लाइटिंग व पेयजल का कार्य पूर्ण कर लिया गया है.

Kedarnath Yatra 2023 : 

Kedarnath Yatra 2023

डीएम ने सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को 22 अप्रैल तक अपने ड्यूटी स्थल पर जॉइन करने के निर्देश दिए हैं, जिला अधिकारी मयूर दीक्षित का कहना है की इस बार केदारनाथ में रिकॉर्डतोड़ यात्री आने की उम्मीद जताई जा रही है उसी के अनुरूप धाम में व्यवस्थाओं को चाक चौबंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : लालकुआं विधायक मोहन बिष्ट ने सीएम पुष्कर से की मुलाकात, किया ये अनुरोध

Leave a Reply

Your email address will not be published.