Kejriwal's Big Announcement

Kejriwal’s Big Announcement : उत्तराखंड में केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा— आप की सरकार बनते ही गैरसैंण को बनाएंगे स्थाई राजधानी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Kejriwal’s Big Announcement : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को और ज्यादा मजबूती देने के लिए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर है। वही मंगलवार को सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता कर भाजपा कांग्रेस निशाना साधते हुए प्रदेश के लिए एक बड़ी घोषणा की।

Kejriwal's Big Announcement

भाजपा— कांग्रेस पर केजरीवाल का निशाना : 

Kejriwal’s Big Announcement : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब पार्टी हाईकमान के नेताओं द्वारा उत्तराखंड में डेरा डालने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं। उन्होंने मंगलवार को प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें उन्होंने भाजपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने के साथ ही बड़ा एलान किया |

Kejriwal's Big Announcement

Kejriwal’s Big Announcement :

उन्होंने स्थाई राजधानी को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेश में आप सरकार बनने पर वे गैरसैंण को स्थाई राजधानी बनाएंगे जिसके लिए आप पार्टी ने पूरा रोड मैप भी तैयार कर लिया है।

सीएम केजरीवाल ककी कांग्रेस—बीजेपी के समर्थकों से अपील :

Kejriwal’s Big Announcement : सीएम केजरीवाल ने भाजपा कांग्रेस के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि एक बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मौका देकर देखिए। उन्होंने कहा प्रदेश में विकास के लिए आम आदमी पार्टी को मौका देना बेहद जरूरी है। अभी तक भाजपा कांग्रेस ने बारी-बारी के साथ प्रदेश को लूटने का काम किया है उन्होंने अपील करते हुए भाजपा कांग्रेस के समर्थकों से कहा कि एक बार झाड़ू का बटन दबा कर देखिए निश्चित तौर पर प्रदेश का विकास जरूर होगा।

Kejriwal's Big Announcement

ये भी पढ़ें :  उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे ये करोड़पति प्रत्याशी

Leave a Reply

Your email address will not be published.