Kempty Falls In Spate Due To Rains

Kempty Falls In Spate Due To Rains : मूसलाधार बारिश से कैम्पटी फॉल उफान पर, दुकानों में भरा मलवा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन विशेष
News Uttarakhand

Kempty Falls In Spate Due To Rains : पहाड़ों की रानी मसूरी और आसपास के क्षेत्र में बीते तीन दिनों से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही। जिस कारण आम जनता कारण का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं कैम्पटी फॉल ने अपना रौद रूप दिखाया है।

Kempty Falls In Spate Due To Rains : 

Kempty Falls In Spate Due To Rains

दुकानें बंद : 

भारी बारिश से मसूरी में सड़कें क्षतिग्रस्त हुई है और जगह जगह पर भूस्खलन हो रहा है। जिससे कई मार्ग बंद हो गये हैं, साथ ही दुर्घटना का भी खतरा बना हुआ है। वहीं भारी बारिश होने से पर्यटक स्थल कैम्पटी फॉल का जल स्तर बढ़ गया है। जिससे कैम्पटी फॉल ने रौद्र रूप धारण कर लिया। कैम्पटी फॉल का जलस्तर बढ़ने से वहां पर दुकानों में मलवा भर गया है। जिससे स्थानीय दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया है साथ ही एहतियात के तौर पर प्रशासन द्वारा उसके आसपास के स्थानों को खाली करवा दिया गया है।

Kempty Falls In Spate Due To Rains

Kempty Falls In Spate Due To Rains : स्थानीय दुकानदार सुमन नौटियाल का कहना है कि पहाड़ों के उपरी भाग में भारी बारिश होने के कारण कैम्पटी फॉल का जलस्तर बढ़ गया है। जिससे यहां आए हुए पर्यटकों को झरने के नीचे नहीं जाने दिया जा रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि बारिश होने से यहां पर दुकानों के अंदर मलवा भर गया है, जिससे यहां दुकानदारों को भारी नुकसान हो गया है।

Kempty Falls In Spate Due To Rains

ये भी पढ़ें : अन‍ियंत्र‍ित होकर खाई में ग‍िरा सेब से भरा वाहन, हादसे में दो लोगों की हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.