Love Jihad Complaint

Love Jihad Complaint : केरला स्टोरी के बाद उठा फरमूद के प्रेम जाल का राज, युवती से दोस्ती कर किया दुष्कर्म

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति नैनीताल मनोरंजन राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Love Jihad Complaint : केरला स्टोरी फिल्म के बाद एक बार फिर देशभर में लव जिहाद का मामला छाया हुआ है। ऐसे में हल्द्वानी में एक सहकर्मी ने हिंदू बनकर पहले यूवती से दोस्ती की और उसे प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मामला उजागर होने पर मुखानी थाने में हंगामा किया। पुलिस ने अनमोल बनकर धोखा देने वाले आरोपी फरमूद को गिरफ्तार कर लिया।

 

Love Jihad Complaint

Love Jihad Complaint : हिंदू संगठनों का हंगामा

हल्द्वानी से लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है जहां मुखानी थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाले ने हिंदू बनकर एक युवती को प्यार का झांसा देकर उसे शादी का भरोसा दिलाया उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि अनमोल नाम का युवक मॉल में काम करता था। अनमोल ने पीड़िता से नजदीकियां बढ़ाने के बाद प्यार का नाटक किया और उसे शादी का झांसा देकर किराए का कमरा छोड़ उसी के साथ रहने लगा।

 

इस दौरान आरोपी ने पीड़िता से शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन लोगों को अनमोल पर शक ना हो इसलिए उसने अपनी व्हाट्सएप डीपी पर हनुमान जी की फोटो लगाई। पीड़िता ने अनमोल पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर लेकिन वह बहाने बनाकर टालने लगा। जब अनमोल की सच्चाई का पता लगा तो सबके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

 

Love Jihad Complaint

 

बजरंग दल और हिंदूवादी संगठनों ने मामला उजागर होने पर आरोपी फरमूद को उसके घर से दबोचा और आरोपी को थाने ले जाया गया। पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि फरमूद उर्फ अनमोल 15000 की नौकरी करता था लेकिन उसके पास कार और महंगी बुलेट बाइक थी जिसके बूते वे लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर झांसा देता था। आरोपी अब तक करीब आधा दर्जन लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है।

 

Love Jihad Complaint

 

ये भी पढ़ें : अपर जिलाधिकारी वित्त ने किया रजिस्ट्री ऑफिस का औचक निरीक्षण, कार्यों को पूरा करने के दिए निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published.