Love Jihad In Roorkee

Love Jihad In Roorkee : छात्र पर लव जिहाद का आरोप, हिंदू संगठनों ने घेरी चौकी

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल हरिद्वार
News Uttarakhand

Love Jihad In Roorkee : पिरान कलियर से लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है जहां हिंदू संगठन के लोगों ने छात्र पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए चौकी घेरी। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए और चौकी में हंगामा किया। लोगों के बढ़ते हंगामे को देखते हुए पुलिस ने उन्हें लाठियां फटकारकर रोक दिया।

 

Love Jihad In Roorkee

Love Jihad In Roorkee : लाठियां फटकारकर रोका

हिंदू संगठन के लोगों ने छात्र पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए चौकी में हंगामा किया। इमलीखेड़ा चौकी अंतर्गत एक कॉलेज में सहारनपुर का एक युवक बीसीए का छात्र है और करीब तीन साल से इमलीखेड़ा में एक किराए के मकान में रहा है। लेकिन काफी लंबे समय से युवक से एक युवती मिलने आती थी। युवती सहारनपुर से बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। एक दिन युवती के आने के बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और बात हिंदू संगठन के लोगों को तक जा पहुंची। ​जिसके बाद इमलीखेड़ा चौकी पुलिस युवक-युवती को हिरासत में लेकर चौकी ले आई।

Love Jihad In Roorkee

इतना ही नहीं कार्यकर्ताओं ने चौकी का घेराव कर युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात सिंह का कहना है कि कार्यकर्ताओं ने छात्र पर लव जिहाद का आरोप लगा रहे है युवक और युवती के परिजनों को चौकी में बुलाया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Love Jihad In Roorkee

 

ये भी पढ़ें : सीएम धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने खुद को मारी गोली, मुख्यमंत्री आवास में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published.