Mahashivratri 2022

Mahashivratri Rashifal : महाशिवरात्रि पर इन राशी वालों पर रहेगी भगवान भोले की कृपा, होगा भाग्य उदय

धर्म/संस्कृति
News Uttarakhand

Mahashivratri Rashifal : देवों के देव महादेव का महापर्व महाशिवरात्रि 1 मार्च को आने वाला है ऐसे में कहा जाता है कि इस​ दिन जो भी भगवान शिव की पूजा अर्चना करता है उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती है। लेकिन इस महाशिवरात्रि में 5 राशी वालों का भाग्य उदय होने वाला है और महाशिवरात्रि के दिन पांच राशि वाले बेहद ही भाग्यशाली और किस्मत वाले रहेंगे। इस दिन इन राशि वालों पर भगवान शंकर की कृपा रहेगी और विशेष आशीर्वाद मिलेगा। भगवान शिव की कृपा से इन राशि वालों की महाशिवरात्रि के दिन मनोकामना भी पूरी हो सकती है। जानिए किन राशियों पर रहेगी भगवान शंकर की कृपा-

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि का त्योहार खुशियां लेकर आ सकता है। इस दिन आपको शुभ समाचार मिल सकता है। भगवान शंकर का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

ये भी पढ़ें : 14 मार्च तक मेष और मिथुन राशि समेत इन राशियों का होगा सूर्य उदय

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए महाशिवरात्रि का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस दिन इन्हें भोलेनाथ का आशीर्वाद मिलेगा और मनोकामना पूरी होने के योग बनेंगे।

Mahashivratri Rashifal

कर्क- कर्क राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होगा। इस दिन भगवान शिव की विधिवत पूजा करने से आपको विशेष लाभ मिलेगा। भगवान शंकर की कृपा से कष्टों से मुक्ति मिलेगी।

Mahashivratri Rashifal :

Mahashivratri 2022

Mahashivratri Rashifal : सिंह राशी वालों का भी होने वाला है भाग्य उदय

सिंह- सिंह राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन विशेष लाभ हो सकता है। इस दिन गाय के दूध में घी व केसर मिलाकर भगवान शिव को अर्पित करने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

वृषभ- वृषभ राशि वालों के पुत्र धन की प्राप्ति हो सकती है। महाशिवरात्रि के दिन आपको विशेष लाभ मिल सकता है। महाशिवरात्रि के दिन शिवलिंग पर घी और शमी के पत्ते चढ़ाने से आपकी मनोकामना पूरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.