Major And Vikram Gave Competition

Major And Vikram Gave Competition : सम्राट पृथ्वीराज को मेजर और विक्रम ने दी कड़ी टक्कर, दिखा फैंस का प्यार

विशेष मनोरंजन राजकाज लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Major And Vikram Gave Competition : इस हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसमें अक्ष्य कुमार की सम्राट पृथ्वीराज कमल हसन की विक्रम और मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी मेजर शामिल है। वहीं पहले दिन के कलेक्शन बात करें तो कमल हसन के विक्रम और मेजर ने सम्राट पृथ्वीराज को कड़ी टक्कर दी है।

Major And Vikram Gave Competition : 

Major And Vikram Gave Competition

पहले दिन का कलेक्शन : 

सम्राट पृथ्वीराज के पहले दिन का कलेक्शन बहुत कम रहा। जहां इसे उत्तर प्रदेश राज्य में टैक्स फ्री भी किया गया है। लेकिन फैंस ने अपना सारा प्यार मेजर फिल्म पर लुटा दिया है। जहां बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सम्राट पृथ्वीराज फिल्म ने लगभग 10 करोड रुपए कमाए तो कमल हसन की फिल्म विक्रम ने 40 से 50 करोड़ वही मुंबई हमले पर बनी मेजर फिल्म ने पहले दिन लगभग 13 करोड़ा की कमाई की है। यानी फिल्म के कलेक्शन में सम्राट पृथ्वीराज पीछे रही है। इस कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों फिल्में ही अक्षय कुमार की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है।

Major And Vikram Gave Competition

Major And Vikram Gave Competition : फिल्म सम्राट पृथ्वीराज पृथ्वीराज चौहान की वीर गाथा पर बनी है और मेजर फिल्म मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है। वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म एक्शन मूवी है। हालाकिं वीकेंड पूरा होते ही पता चल ही जाएगा कि कौन से फिल्म कितना कलेक्शन करती है।

Major And Vikram Gave Competition

ये भी पढ़ें : देहरादून के गुल्लरघाटी में डूबे दो किशोर, एसडीआरएफ का सर्च ऑपरेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.