Martyred In Nagaland Terror Attack

Martyred In Nagaland Terror Attack : देवभूमि का लाल नागालैंड के आतंकी हमले में हुआ शहीद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं टिहरी गढ़वाल
News Uttarakhand

Martyred In Nagaland Terror Attack : उत्तराखंड का एक और लाल शहीद हो गया है। दरअसल नागालैंड में आतंकी हमले हुआ है जिसमें पैराशूट रेजीमेंट के के जवान गौतम लाल शहीद हो गए हैं। शहीद गौतम लाल अभी महज 24 साल की उम्र के थे और वो कीर्तिनगर पट्टी हिंसरिया खाल टिहरी गढ़वाल के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार नागलैण्ड के तिरु गांव में आतंकी हमला हुआ है।

Martyred In Nagaland Terror Attack :

Martyred In Nagaland Terror Attack

जहां सेना के जवानों के द्वारा उग्रवादियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान उग्रवादियों ग्रामीणों के बीच घुसे और उग्रवादियों ने सेना के कई जवान को मार डाला। हालाकिं उग्रवादियों की सूचना मिलने पर सेना के जवानों ने भी जवाब में फायरिंग की है।

Martyred In Nagaland Terror Attack

परिवार का गर्व :

Martyred In Nagaland Terror Attack : शहीद जवान गौतम लाल प्रदेश के टिहरी गढ़वाल में देवप्रयाग का रहने वाला था। शहीद जवान साल 2018 में सेना में भर्ती हुए थे। उनके परिवार में पांच भाई और तीन 3 बहनें हैं। गौतम अपने घर के सबसे छोटा था। बता दें शहीद गौतम लाल हाल ही में छुट्टियां बिताकर ड्यूटी पर वापस गया था। वहीं गौतम लाल के घरवालों का कहना है कि हमारे देश की सेना इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। हमारे बेटे का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और हमारे लिए गौतम हमेशा अमर रहेगा।

Martyred In Nagaland Terror Attack

ये भी पढ़ें : पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य पर हमला, समर्थक पहुंचे थाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.