Minister Arvind Pandey's Statement

Minister Arvind Pandey’s Statement : मंत्री अरविंद पांडे का अजीबो—गरीब बयान, अगर प्रदेश में नहीं आई बीजेपी तो होगा पीएम का अपमान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Minister Arvind Pandey’s Statement : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में जीत के लिए जहां भाजपा एड़ी चोटी का जोर लगाने में जुटी हुई है तो वहीं कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के अजीबोगरीब बयान ने एक बार फिर उन्हें मीडिया की सुर्खियों में ला दिया है। अरविंद पांडे ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार नहीं आती है तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान होगा।

Minister Arvind Pandey's Statement

बयान से मीडिया की सुर्खियों में छाए मंत्री पांडे :

Minister Arvind Pandey’s Statement : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही नेताओं के अजीबोगरीब बयानों ने माहौल बनाना भी शुरू कर दिया है। इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैं। मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं आती है तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान होगा।

Minister Arvind Pandey’s Statement : 

Minister Arvind Pandey's Statement

कांग्रेस के आने से देश के टुकड़े हो जाएंगे—पांडे :

Minister Arvind Pandey’s Statement : कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि अगर देश वामपंथियों और कांग्रेस के हाथ में चला गया तो भारत के टुकड़े भी हो जाएंगे। कांग्रेस के हाथ में देश की बागडोर थमाना राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ होगा। बता दें कि सोमवार को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे अपने गृह जनपद क्षेत्र रुद्रपुर पहुंचे थे जहां उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिराने के साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Minister Arvind Pandey's Statement

ये भी पढ़ें :  बागेश्वर में भूकंप के झटके हुए महसूस , इतनी रही तीव्रता

Leave a Reply

Your email address will not be published.