Minister Chandan Left Gov Residence

Minister Chandan Left Gov Residence : सरकारी आवास को छोड़ रेसकोर्स स्थित फ्लैट में रह रहे मंत्री चंदन राम दास, ये है वजह

उत्तराखंड राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Minister Chandan Left Gov Residence :   उत्तराखंड के समाज कल्याण मंत्री चंदन रामदास ने लगातार स्वास्थ्य में खराबी के चलते सरकारी मंत्री आवास में रहना ही छोड़ दिया है। दरअसल मंत्री चंदन राम दास का कहना है कि जब से वह मंत्री आवास में रहने गए हैं तब से लगातार उनकी तबीयत खराब हो रही है जिसके बाद से उनके करीबी उन्हें वास्तु दोष और मंत्री आवास के निर्माण को लेकर सुझाव देते आए हैं ऐसे में अब मंत्री चंदन रामदास ने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए मंत्री आवास को छोड़ अब रेसकोर्स हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में रहने का इंतजाम किया है।

Minister Chandan Left Gov Residence :

Minister Chandan Left Gov Residence

Minister Chandan Left Gov Residence : आॅफिस संबंधित कार्यों के लिए करेंगे कोठी का इस्तेमाल

लंबे समय से स्वास्थ्य में खराबी के चलते उत्तराखंड के समाज कल्याण एवं परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने वास्तुदोष के चलते सरकारी कोठी से किनारा कर लिया है और अब वह रेसकोर्स हाउसिंग सोसायटी फ्लैट में रहेंगे। हालांकि सरकारी कोठी का उपयोग मंत्री चंदन रामदास अब केवल ऑफिस संबंधित कार्य के लिए ही करेंगे।

Minister Chandan Left Gov Residence :

Minister Chandan Left Gov Residence

Minister Chandan Left Government Residence : वास्तु दोष के कारण किया कोठी से किनारा

मंत्री चंदन रामदास के करीबियों का कहना है कि जब से वह सरकारी आवास में रहने के लिए आए हैं तब से उन्हें लगातार स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें हो रही है इसके पीछे की वजह वास्तु दोष को माना जा रहा है ऐसे मंत्री चंदन रामदास ने सरकारी कोठी को छोड़ रेसकोर्स हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में अपने रहने का इंतजाम किया है।

 

यह भी पढ़े : नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने लुधियाना से किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या था पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.