Minor Student Raped

Minor Student Raped : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने तेजाब फेंकने की दी धमकी

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Minor Student Raped : देहरादून से रेप का मामला सामने आ रहा है। जहां दसवीं के छात्रा ने एक छात्र पर दुष्कर्म करने के साथ ही तेजाब डालने की धमकी दी है। वहीं परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने छात्र और उसके चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

Minor Student Raped

Minor Student Raped : चाचा की डिमांड

पुलिस ने नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दसवीं की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और तेजाब डालने की धमकी देने के मामले में आरोपी छात्र और उसके चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि छात्र का चाचा नाबालिग छात्रा से लगातार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था लेकिन छात्रा के मना करने के बाद उसने छात्रा को तेजाब से जलाने की भी धमकी दी। छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा की उनकी बेटी पिछले 1 साल एक स्कूल में दसवीं की पढ़ाई कर रही थी और उसी दौरान उसकी दोस्ती 12 वीं के छात्र से हुई। छात्र का चाचा भी उसी स्कूल में पढ़ाता था।

Minor Student Raped

उन्होंने कहा की एक दिन छात्र का चाचा छात्रा को एक होटल के कमरे में लेकर गया जहां छात्र और चाचा ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं छात्र के चाचा ने छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने के दबाव भी बनाया लेकिन जब छात्रा नहीं मानी तो आरोपी ने तेजाब डालने की भी धमकी दी। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

Minor Student Raped

 

ये भी पढ़ें : नशे में धुत छात्र ने बंद घर में मारी टक्कर ,हादसे में मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.