Miss World 2021 Postpone

Miss World 2021 Postpone : मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता को आयोजकों ने किया स्थगित, कई कंटेस्टेंट्स टेस्ट में कोविड पॉजिटिव निकली।

मनोरंजन विशेष
News Uttarakhand

Miss World 2021 Postpone : कोरोना का खतरा एक बार फिर से दुनियाभर में मंडराने लगा है। कई देशों में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब इसका प्रकोप मिस वर्ल्ड 2021 के आयोजन पर भी पड़ा है। जिस वजह से मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता को आयोजकों द्वारा स्थगित कर दिया गया है। इनमें भारत की मानसा वाराणसी भी हैं।

Miss World 2021 Postpone

आयोजकों ने पोस्ट कर ये घोषणा की :

Miss World 2021 Postpone : जिसके बाद मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। मिस वर्ल्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयोजकों ने पोस्ट कर ये घोषणा की। साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इवेंट को अस्थाई रूप से टाला गया है। आयोजकों ने बताया कि प्रतियोगिता में शामिल होने वाली प्रतिभाशाली महिलाएं समेत कुल 17 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Miss World 2021 Postpone :

Miss World 2021 Postpone

भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं मानसा वाराणसी :

Miss World 2021 Postpone : इनमें भारत की मानसा वाराणसी भी हैं। 23 साल की मनासा को मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का ताज पहनाया गया। उनका जन्म हैदराबाद में हुआ। 70वें मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट में मानसा वाराणसी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

Miss World 2021 Postpone

स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा देगे घर लौटने की अनुमति :

Miss World 2021 Postpone : अगले 90 दिनों के भीतर उसी स्थान पर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता को आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगियों और संबंधित कर्मचारियों को एकांतवास, निगरानी में रखा जा रहा है। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा मंजूरी मिलने पर उन्हें घर लौटने की अनुमति दी जाएगी।

ये भी पढ़ें : रहस्यों और चमत्कार से भरा कैंची धाम, इस बाबा के धाम से कोई खाली नहीं लौटता

Leave a Reply

Your email address will not be published.