No Over Rating On Liquor Shops

No Over Rating On Liquor Shops : राजधानी देहरादून में अब शराब की दुकानों पर नहीं होगी ओवर रेटिंग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

No Over Rating On Liquor Shops : प्रदेश में शराब की दुकानों पर अब ओवर रेटिंग नहीं हो सकेगी, आबकारी विभाग द्वारा ओवर रेटिंग को रोकने के लिए नई तरकीब अपनाई गई है और इसके निर्देश भी जारी हो चुके हैं। जिसके तहत राज्य में हर अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानों पर यहां पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है का बैनर लगाना अनिवार्य है।

No Over Rating On Liquor Shops : 

No Over Rating On Liquor Shops

पोस्टर लगाना अनिवार्य  : 

राजधानी देहरादून के जिला अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार ने शराब की ओवर रेटिंग की शिकायतों पर सख्त निर्देश जारी किया हैं। जिसके अनुसार शराब की अंग्रेजी या देशी हर दुकानों पर यह नियम लागू होंगे। जिसके तहत हर शराब की दुकान में ओवरईटिंग नहीं की जाती है का पोस्टर बैनर लगाना अनिवार्य है। इसके अलावा रेट लिस्ट भी लगाई जाएगी इतना ही नहीं अगर इस नियम का पालन नहीं किया जाता है तो कार्यवाही भी की जाएगी।

No Over Rating On Liquor Shops

No Over Rating On Liquor Shops : नए नियम के अनुसार शहर के 10 दुकानों पर यहां पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है का बैनर लगाना अनिवार्य है और इसके अलावा रेट लिस्ट चस्पा के भी कड़े निर्देश जारी हुए हैं। ओवर रेटिंग को रोकने के लिए बैनर पोस्टर लगवाए जा रहे हैं और इस अभियान की पहले ही दिन 10 दुकानों पर यह बैनर लगाए जा चुके हैं।

No Over Rating On Liquor Shops

ये भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली का इस्तीफा

Leave a Reply

Your email address will not be published.