Palika's Team Returned

Palika’s Team Returned : भारी विरोध के चलते अतिक्रमण हटाने गई पालिका की टीम लौटी बैरंग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन
News Uttarakhand

Palika’s Team Returned : मसूरी में पुराने टिहरी बस स्टैंड क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने आई नगरपालिका की टीम का स्थानीय लोगों ने भारी विरोध किया। जिसके चलते नगरपालिका की टीम को बैरंग वापस आना पड़ा। मौके पर भाजपा नेता भी आपस में उलझ पड़े। जिस कारण माहौल काफी गर्मा गया।

Palika’s Team Returned : 

Palika's Team Returned

अतिक्रमणकारियों को चेतावनी : 

दरअसल मसूरी में अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद हैं और सरकारी संपत्तियों पर लगातार अतिक्रमण किया जा रहा है। इसी को देखते हुए नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया गया। जिसके बाद पालिका के अधिशासी अधिकारी के नेतृत्व में नगरपालिका की टीम पुराने टिहरी बस स्टैंड पहुंची। जहां पर भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे। जिन्होंने नगरपालिका की टीम का विरोध करना शुरू कर दिया। इसके बाद नगर पालिका अधिशासी अधिकारी द्वारा स्थानीय लोगों से बातचीत कर कुछ दिन का समय दिया गया है।

Palika's Team Returned

Palika’s Team Returned : नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी यूडी तिवारी का कहना है कि नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जा रहा है और आज यहां पर अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी गई है कि वह 1 सप्ताह के भीतर अतिक्रमण हटा दें अन्यथा नगर पालिका को स्वयं अतिक्रमण हटाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पूरे शहर में अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जा रहा है और किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जाएगा।

Palika's Team Returned

ये भी पढ़ें : कांवड़ मेले पर प्रशासन की अहम बैठक , निर्देश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.