People Upset Due To electricity

People Upset Due To electricity : बिजली का सितम और गर्मी की मार ने लोगों का किया जीना दुश्वार, कैसे चलेगा काम

उत्तराखंड उधमसिंह नगर राजकाज
News Uttarakhand

People Upset Due To electricity : एक तरफ तो जानलेवा उमस भरी गर्मी दम निकाल रही है वहीं दूसरी तरफ बिजली का सितम कहर ढा रहा है। चिलचिलाती धूप और चिपचिपे पसीने से निजात पाने के लिए जैसे ही पंखे, एसी की शरण में जा रहे है वैसे ही बिजली अपने रंग दिखाने लगती है। कभी गायब हो जाती है तो कभी लो वोल्टेज के चलते परेशानी और बढ़ जाती है। ऐसे में लोगों को जीने के साथ साथ कारोबार करने में भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस बीच मौसम और लोगों के बढ़ते पारे के साथ-साथ कांग्रेस का भी पारा हई हो रहा है।

 

People Upset Due To electricity

People Upset Due To electricity : अधिकारी जमकर कर रहे लापरवाही

वैसे तो उत्तराखंड को पावर हाउस के नाम से भी जाना जाता है लेकिन पावर हाउस के अधिकारियों की लापरवाही के चलते लोगों के जीने के साथ-साथ कारोबार पर भी काफी असर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। एक तरफ गर्मी अपना कहर बरपा रही है तो दूसरी तरफ लोग गर्मी से निजात पाने के लिए घरों में पंखे, कूलर, ऐसी आदि का सहारा लेना पड़ रहा है। लेकिन बिजली विभाग के अधिकारी लोगों को भीषण गर्मी में जमकर परेशान कर रहे है रात दिन बिजली गुल कर लोगों को गर्मी में रहने के लिए मजबूर कर रखा है। काशीपुर क्षेत्र में ऐसा कोई दिन य रात नहीं होता जब लाईट गुल नहीं होती अघोषित बिजली कटौती से शहर के नागरिकों के साथ-साथ विपक्षी दलों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है फिलहाल दफ्तरों में बैठे अधिकारियों को बिजली कटौती सब सामान्य लग रही है।

 

People Upset Due To electricity

कांग्रेस ने खोला मोर्चा

People Upset Due To electricity : कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह का कहना है कि बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते लोगों के कारोबार ठप है। स्कूलों में बच्चे ढंग से पढ़ नहीं पा रहे हैं और किसानों को भी बिजली कटौती के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। बता दें कि एक तरफ गर्मी का कहर तो दूसरी और बिजली कटौती से लोगों का जीना दूभर हो गया है। प्रदेश भर में बिजली कटौती से व्यापारियों व्यापार ठप और बच्चों की शिक्षा पर भी काफी प्रभाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में समय रहते हुए विद्युत कटौती को सामान्य नहीं किया गया तो वह दिन दूर नहीं कि जब लोग बिजली कटौती को लेकर सड़कों पर उतरेंगे।

 

People Upset Due To electricity

ये भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप , जान को खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published.