PM Modi Congratulates CM Dhami

PM Modi Congratulates CM Dhami : ऐतिहासिक जीत पर भाजपा में जश्न का माहौल , पीएम मोदी ने दी बधाई

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

PM Modi Congratulates CM Dhami : चंपावत में हुए उपचुनाव का फैसला आ चुका है और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लगभग 55 हजार वोटों से जीतकर एक ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इस ऐतिहासिक जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष और खुशी का माहौल है। भाजपाइयों ने देहरादून कार्यालय में मिठाई बांट कर और पटाखे फोड़ कर अपनी खुशी जाहिर की। इसी मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने ढोल नगाड़ों के साथ नाच कर अपनी खुशी जाहिर की।

PM Modi Congratulates CM Dhami : 

PM Modi Congratulates CM Dhami

 

रिकॉर्ड तोड़ जीत पर बधाई : 

वहीं सीएम धामी के रिकॉर्ड तोड़ जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि उत्तराखंड के गतिशील मुख्यमंत्री को बधाई चंपावत से रिकॉर्ड जीत के लिए। मुझे विश्वास है कि वह उत्तराखंड की प्रगति के लिए और भी अधिक मेहनत करेंगे। मैं चंपावत के लोगों को भाजपा में विश्वास रखने के लिए धन्यवाद देता हूं और हमारे कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं।

PM Modi Congratulates CM Dhami

PM Modi Congratulates CM Dhami : इसके बाद सीएम धामी ने भी प्रधानमंत्री की बधाई पर आभार जताया। इसके अलावा अब सीएम धामी को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें बधाई हो शुभकामनाएं दी।

PM Modi Congratulates CM Dhami

ये भी पढ़ें : चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी की धमाकेदार जीत , 54 हजार 121 वोटों से जीत दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.