PM Modi In Haldwani

PM Modi In Haldwani : उत्तराखंड हल्द्वानी के गौलापार अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम मे 24 दिसंबर को प्रधानमंत्री रैली को करेंगे संबोधित।

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

PM Modi In Haldwani : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में एक जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। अब एक बार फिर से पीएम मोदी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस बार पीएम मोदी कुमाऊं में प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत 24 दिसंबर को हल्द्वानी पहुंचेंगे। जहां वे अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

PM Modi In Haldwani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण :

PM Modi In Haldwani : कैबिनेट मंत्री और नैनीताल जनपद प्रभारी स्वामी यतीश्वरानंद महाराज मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के स्थल यानी हल्द्वानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का निरीक्षण कर कार्यक्रम को फाइनल किया। प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे।

PM Modi In Haldwani

PM Modi In Haldwani : 

प्रधानमंत्री की कुमाऊं में यह पहली रैली :

PM Modi In Haldwani : वहीं भाजपा ने पीएम मोदी की रैली के लिए एक लाख की भीड़ जुटने की बात कही है। जानकारी के मुताबिक नैनीताल (हल्द्वानी) जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली रैली होगी। इससे पूर्व रैली के लिए एमबी इंटर कॉलेज, मिनी स्टेडियम हल्द्वानी आदि जगहों को देखा गया था। अब अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम को चिन्हित किया गया है। इसकी सूचना पीएमओ कार्यालय को भेजी जाएगी।

PM Modi In Haldwani

रैली को भव्य बनाने के लिए अधिकारियों के साथ अब लगातार बैठकें की जा रही हैं :

PM Modi In Haldwani : रैली को भव्य और बेहतर बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी लगाया गया है। इसके अलावा वहां अन्य सुविधाओं और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति तैयार की जा रही है, जिससे कार्यक्रम को भव्य बनाया जा सके। इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। साथ ही बताया कि इस रैली में कुमाऊं मंडल के कई जिलों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों से भी लोग और बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचेंगे। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए अधिकारियों के साथ अब लगातार बैठकें की जा रही हैं। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

PM Modi In Haldwani

ये भी पढ़ें : पौड़ी की दुर्घटना में बाल-बाल बचे कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published.