PM Modi's Virtual Meeting

PM Modi’s Virtual Meeting : मुख्यमंत्रियों की पीएम मोदी लेंगे वर्चुअल बैठक, सीएम पुष्कर भी लेंगे भाग, देंगे कोरोना की जानकारी

गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

PM Modi’s Virtual Meeting With CM’s : देश के साथ ही उत्तराखंड में भी कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है जिसको देखते हुए आज पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रीयों के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक करेंगे जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे।

PM Modi's Virtual Meeting

राज्य में कोरोना से जुड़ी जानकारियों को करेंगे साझा :

PM Modi’s Virtual Meeting With CM’s : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे। बैठक में पीएम मोदी सभी राज्यों में कोरोना के हालातों के बारे में जानकारी लेंगे साथ ही ये भी जानेंगे की राज्य में कोरोना से निपटने के लिए क्या कुछ प्रभारी कदम उठाए जा रहे हैं। बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी भी ​शामिल होंगे जिसमें सीएम पुष्कर राज्य में कोरोना के हालातों की जानकारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देंगे।

PM Modi’s Virtual Meeting With CM’s : 

PM Modi's Virtual Meeting

उत्तराखंड में कोरोना के दिन प्रतिदिन बढ़ रहे मामले : 

PM Modi’s Virtual Meeting With CM’s : उत्तराखंड में मौजूदा समय में कोरोना की बात करें तो प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है और कोरोना के आंकड़ों में भी लगातार इजाफा हो रहा है। बुधवार की बात करें तो बुधवार को प्रदेश में कोरोना के 2915 मामले सामने आए जबकि 3 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई। इसके साथ ही मौजूदा समय में प्रदेश में कोरोना के कुल मामले 357219 हो चुके हैं।

PM Modi's Virtual Meeting

ये भी पढ़ें : लोहड़ी का त्यौहार आज, जानिए क्या हैं मान्यता

Leave a Reply

Your email address will not be published.