Popularity Of Harda

Popularity Of Harda : हरदा को सता रहा घटती लोकप्रीयता का डर, कही ये बड़ी बात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Popularity Of Harda : लालकुंआ से हार के बाद हरदा को अब उनकी घटती लोकप्रीयता का डर सताने लगा है और इस डर की वजह से हरदा ने एक ऐसी बात कह दी है जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है।

Popularity Of Harda

हरदा ने मीडिया और कांग्रेसियों को दिलाई अपनी याद : 

Popularity Of Harda : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब हरदा के हौंसले भी पस्त दिखाई दे रहे हैं और यही वजह है कि हरदा ने मीडिया से लेकर कांग्रेस के अन्य नेताओं को अपने अस्तित्व की याद दिलाई है। दरहसल हार के बाद हरदा को अपनी घटती लोकप्रीयता का डर सता रहा है जिसको लेकर हरदा ने सोशल मीडिया पर लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है जिसमें हरदा ने लिखा कि हारे हुये व्यक्ति में रूचि कम होना स्वाभाविक है, वो क्यों अपनी ख्याति प्राप्त अखबार का प्लेटफार्म मुझे उपलब्ध करवाएंगे।

Popularity Of Harda : 

Popularity Of Harda

संघर्ष यात्रा को हरदा ने किया याद : 

हरदा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि कांग्रेस में भी मुझ पर रुचि घटती जा रही है, पता नहीं कितने दिन #कांग्रेस मुझे अपने से जोड़े रखना चाहती है। हरदा ने अपने 2000 से 2002 तक की पदयात्रा के प्रसंगों को लेकर भी लिखा। उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि हो सकता है आगे आने वाले कांग्रेसजनों को अपनी संघर्ष यात्रा में हमारी उस समय की यात्रा के प्रसंगों से कुछ प्रेरणा मिल सके ।

Popularity Of Harda

Popularity Of Harda : हरदा ने लिखा कि अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत के उस क्षेत्र में आज तो लगभग सभी कोनों में सड़कें पहुंच चुकी हैं, जब बहुत लंबे-लंबे बड़े कठिन इलाकों में सड़कें नहीं पहुंची थी, तो उस समय भी मैंने पैदल चलकर के उन क्षेत्रों का भ्रमण किया था, उस भ्रमण के मेरे साथी भी समय के साथ धीरे-धीरे दूर होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष के चयन को लेकर बोले प्रीतम सिंह, कहा— राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा तय

Leave a Reply

Your email address will not be published.