Pritam Singh VS Harish Rawat

Pritam Singh VS Harish Rawat : प्रीतम के वार पर हरदा का पलटवार, कहा— लालकुंआ से लड़ना मेरी च्वाइस नहीं थी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Pritam Singh VS Harish Rawat : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद अब हार से मची हहाकार में हरदा पर ही वार होता दिखाई पड़ रहा है इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भी हरदा पर ही वार किया है जिसपर हरदा ने भी पलटवार किया है।

Pritam Singh VS Harish Rawat

हरदा ने प्री​तम पर किया पलटवार : 

Pritam Singh VS Harish Rawat : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद कांग्रेस की अंतरकलह अब खुलकर सामने आ रही है और कांग्रेस के दिग्गज लगातार एक दूसरे पर हार का आरोप मड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भी हरदा को जमकर निशाने पर लिया। प्रीतम सिंह ने बिना हरदा का नाम लेते हुए कहा कि जिस नेता ने क्षेत्र में 5 साल तक काम नहीं किया हो उसे उस क्षेत्र से चुनाव लड़ना ही नहीं चाहिए। ऐसे में अब हरदा ने भी प्रीतम ​के इस तंज पर पलटवार किया है।

Pritam Singh VS Harish Rawat : 

Pritam Singh VS Harish Rawat

हरदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लिखा की प्रीतम सिंह जी ने एक बहुत सटीक बात कही कि आप जब तक किसी क्षेत्र में 5 साल काम नहीं करेंगे तो आपको वहां चुनाव लड़ने नहीं पहुंचना चाहिए लेकिन लालकुंआ से मुझे चुनाव लड़ाने का फैसला मेरा नहीं बल्कि पार्टी का था।

अंदर विचार-मंथन है जरूरी—हरदा : 

Pritam Singh VS Harish Rawat

Pritam Singh VS Harish Rawat : यही नहीं हरदा ने लंबे चौड़े पोस्ट में ये तक कहा कि मुझे मालुम था की मुझे लालकुंआ से हार का सामना करना पड़ेगा लेकिन मैंने अपने आपसे कहा कि हरीश रावत तुम्हें पार्टी हित में यदि आसन्न हार को गले लगाना है तो तुम उससे भाग नहीं सकते हो। मैं केवल इतना भर कहना चाहता हूं कि प्रीतम सिंह की बात से सहमत होते हुए भी मुझे किन परिस्थितियों में रामनगर और फिर लालकुआं से चुनाव लड़ना पड़ा। यदि उस पर सार्वजनिक बहस के बजाय पार्टी के अंदर विचार-मंथन कर लिया जाए तो मुझे अच्छा लगेगा।

ये भी पढ़ें : यमुनोत्री हाईवे पर ऑलवेदर सड़क परियोजना के चलते टला बड़ा हादसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.