Protest Against Agneepath Scheme

Protest Against Agneepath Scheme : अग्निपथ बवाल के बीच डीजीपी अशोक कुमार की अपील, ट्रेन हुई रद्द

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Protest Against Agneepath Scheme : अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बवाल जारी है। कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं कई जगह हिंसक घटनाओं की खबर सामने आ चुकी है। सड़क से लेकर रेलवे ट्रैक और बाजारों तक में बवाल हो रहा है। जिसके मद्देनजर अब प्रदेश में कुछ ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं।

Protest Against Agneepath Scheme : 

Protest Against Agneepath Scheme

हावड़ा-दून उपासना एक्सप्रेस रद्द :

राजधानी देहरादून से चलने वाली देहरादून हावड़ा उपासना एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है। जिससे यात्रियों को ही कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। बता दें कि अग्नीपथ स्कीम को लेकर हुए बवाल के बीच रेलवे ने लगभग 100 से ज्यादा ट्रेनों का संचालन रद्द किया है और इसके अलावा कई ट्रेनों के रूट भी बदल दिए हैं। स्टेशन अधीक्षक सुशांत शर्मा का कहना है कि फिलहाल के लिए देहरादून हावड़ा एक्सप्रेस केवल आज रवाना नहीं होगी।

Protest Against Agneepath Scheme :

Protest Against Agneepath Schemeडीजीपी की अपील :

राज्य में विरोध प्रदर्शन के चलते पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया है और डीजीपी अशोक कुमार ने सभी जिलों के कप्तानों से युवाओं के साथ संवाद और कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर सख्ती करते हुए एफआईआर तक करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा है अग्नीपथ स्कीम से आर्मी के साथ ही राज्य में दूसरी तरह की नौकरी के अवसर भी प्राप्त होंगे और फिर भी अगर इसका विरोध करना है तो शांति से करें और कानून को अपने हाथ में ना लें। जिससे कानून व्यवस्था ना बिगड़े और शांति व्यवस्था बनी रहे।

Protest Against Agneepath Scheme

Protest Against Agneepath Scheme :  इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में उपद्रवी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और अगर किसी भी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें : बाघ के हमले से सीटीआर का कर्मचारी घायल, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाये आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.