Protests against ED's Questioning

Protests against ED’s Questioning : राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस का विरोध – प्रदर्शन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Protests against ED’s Questioning : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा पूछताछ की जा रही है। तो इसके विरोध में देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेताओं और समर्थकों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Protests against ED’s Questioning : 

Protests against ED's Questioning

विरोध प्रदर्शन जारी : 

राहुल गांधी से दिल्ली के ईडी ऑफिस में पूछताछ की जा रही है। पूरे देशभर में कांग्रेस समर्थकों कार्यकर्ताओं और नेताओं के द्वारा इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। तो उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में इसका विरोध किया गया। जहां कांग्रेस के तमाम नेताओं और कार्यकर्ता ने ईडी कार्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की।

Protests against ED's Questioning

Protests against ED’s Questioning : इस दौरान कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने कहा कि सरकार विपक्ष के नेताओं की छवि खराब करना चाहती है और हमें गर्व है कि राहुल गांधी हमेशा गलत फैसले का विरोध करते हैं। कांग्रेस द्वारा इस विरोध प्रदर्शन का नाम सत्याग्रह रखा गया है। जहां दिल्ली में ईडी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन में पूर्व सीएम हरीश रावत भी मौजूद रहे और प्रदर्शन करने पर कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ उन्हें भी गिरफ्तार किया गया है।

Protests against ED's Questioning

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री धामी ने विधानसभा सदस्यता की ली शपथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.