Rahul Gandhi VS Modi

Rahul Gandhi VS Modi : भाजपा की पिच पर राहुल गांधी कर रहे हैं बैटिंग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२
News Uttarakhand

Rahul Gandhi VS Modi : चुनावों में भाजपा पार्टी हर पेतरा अपनाने के बाद राष्ट्रवाद और हिन्दुत्व का कार्ड निकालती है। आगामी विधानसभा 2022 चुनाव में भाजपा की बनाई पिच पर राहुल गांधी खेल गये और बीजेपी को उसी के ​हथियार से निशाना लगा गये। उत्तराखंड में कांग्रेस राज्य सरकार पर वार पलटवार की राजनीति कर रही है। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी ने इंदिरा गांधी को याद करते हुए विजय दिवस पर चुनावी बिगुल फूकां और बीजेपी के साथ ही पीएम मोदी पर ​हमला भी बोला।

Rahul Gandhi VS Modi

Rahul Gandhi VS Modi :

पूर्व सैनिकों का सम्मान :

Rahul Gandhi VS Modi : सैनिकों के वाटों को साधने के लिए बीजेपी ने सैनिक सम्मान यात्रा निकाली तो वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजीव गांधी और इंदिरा गांधी के बलिदान से जोड़कर उत्तराखंड से अपना बलिदान का रिश्ता बताया। विजय सम्मान रैली में राहुल गांधी ने शहीद जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए सभी कांग्रेसियों ने मौन रखा। इसके साथ ही साल 1971 के युद्ध के वीरों को सम्मानित भी किया। बता दें इस जनसभा के दौरान शहीद जनरल बिपिन रावत का ​कटआउट राहुल गांधी के कटआउट से बड़ा था।

Rahul Gandhi VS Modi

पुरोहितों से आशीर्वाद :

Rahul Gandhi VS Modi : जहां पीएम मोदी ने केदारनाथ से पूरे देश को संदेश दिया तो वहीं राहुल गांधी ने मंच पर पुरोहितों से आशीर्वाद लिया साथ ही कांग्रेस के समय साल 1971 में बांग्लादेश के निर्माण को लेकर पीएम मोदी को जवाब देते हुए दांव खेला। वहीं देवभूमि के आम मद्ददों के बजाया नोटबंदी महंगाई कोरोना महामारी और पूंजीपतियों के बहाने अपना दांव खेला।

Rahul Gandhi VS Modi

ये भी पढ़ें : किसके लिए धड़का रश्मि देसाई का दिल, कही ये बड़ी बात।

Leave a Reply

Your email address will not be published.