Rajnath Singh In Dehradun

Rajnath Singh In Dehradun : प्रबुद्ध सम्मेलन में प्रतिभाग करने के लिए दून पहुंचे केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सीएम पुष्कर ने जॉलीग्रांट पर किया भव्य स्वागत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Rajnath Singh In Dehradun : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज अपने उत्तराखंड दौरे के लिए जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां मौजूद तमाम विधायकों समेत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका पुष्प कुछ देकर भव्य स्वागत किया। जिसके बाद राजनाथ सिंह 3:25 पर वायु सेना के हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए रवाना हो गए। आपको बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज दून में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में प्रतिभाग करेंगे।

Rajnath Singh In Dehradun :

Rajnath Singh In Dehradun

यही नहीं सम्मेलन में मौजूद पूर्व सैन्य अधिकारी व जवानों के अतिरिक्त विभिन्न शिक्षण संस्थानों के निदेशक, पूर्व नौकरशाह, वैज्ञानिकों को संबोधित भी करेंगे बता दें कि कार्यक्रम का आयोजन हाथीबड़कला स्थित सर्वे ऑफ इंडिया ऑडिटोरियम में किया गया है।

Rajnath Singh In Dehradun :

Rajnath Singh In Dehradun

बता दें कि आज देहरादून में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है जिसमें प्रतिभाग करने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी देहरादून पहुंच गए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया जिसके बाद केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने के लिए सेना के विमान से देहरादून के लिए रवाना हो गए।

ये भी पढ़ेंं : उत्तराखंड के लिए मौसम विभाग की चेतावनी, आज आंधी के साथ ही हो सकती है बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published.