Ramesh Pokhriyal Nishank's Jaspur Tour

Ramesh Pokhriyal Nishank’s Jaspur Tour : विकास कार्यों पर जसपुर दौरा में सांसद रमेश पोखरियाल निशंक , कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Ramesh Pokhriyal Nishank’s Jaspur Tour : भाजपा सरकार लगातार जन जन तक अपने विकास कार्यों की उपलब्धियां पहुँचा रही है। इसके तहत सांसद रमेश पखरियाल निशंक सभी विधानसभाओं के दौरे पर हैं। आज जसपुर विधानसभा में सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

Ramesh Pokhriyal Nishank’s Jaspur Tour : 

Ramesh Pokhriyal Nishank's Jaspur Tour

पदाधिकारियों के साथ बैठक : 

इस बैठक के दौरान सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि सभी विधानसभाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है और उनकी सेवा के समर्पण पर उन्हें बधाई दी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा लगतार आगे बढ़ रही है और उत्तराखंड को एक लाख करोड़ से भी अधिक बजट देकर जो विकास की गंगा प्रधानमंत्री मोदी ने बहाई है। उससे उत्तराखंड की जनता ना केवल उनके प्रति आस्था रखती है बल्कि जनता ने सोच लिया है कि अगर विकास होगा तो नरेंद्र मोदी की सरकार कर सकती है।

Ramesh Pokhriyal Nishank's Jaspur Tour

Ramesh Pokhriyal Nishank’s Jaspur Tour : इसके अलावा उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अंतिम छोर तक विकास पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उनकी उपचुनाव की जीत को ऐतिहासिक बताया और उन्होंने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बधाई दी।

Ramesh Pokhriyal Nishank's Jaspur Tour

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट , ऐसे देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published.