Rishabh Pant Will Shifted Mumbai

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai : इलाज के लिए ऋषभ पंत को किया जाएगा मुंबई शिफ्ट, DDCA ने दी जानकारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai : सड़क हादसे का शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत को अब आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। डीडीसीए ने जानकारी देते हुए कहा कि ऋषभ पंत को और बेहतर इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

 

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai : विधायक उमेश ने किया दावा

भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आया है। डीडीसीए यानी की दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के निर्देशक श्याम शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ऋषभ पंत को और बेहतर इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा जिसकी बड़ी वजह इंफेक्शन होने का डर मानी जा रही है। बता दें कि 30 दिसंबर को न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपने घर जा रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास भयंकर एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद से उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है है। लेकिन अब ऋषभ पंत को और बेहतर इलाज के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai : वहीं मंगलवार को खानपुर विधायक उमेश शर्मा ने भी ऋषभ पंत से मिलने का दावा करने के बाद इस बात को कहा था कि ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है। तो वहीं आज सुबह डीडीसीए ने भी ट्वीट कर इस बात पर मुहर लगा दी है।

 

Rishabh Pant Will Shifted Mumbai

ये भी पढ़ें : नए साल के जश्न में खूब छलके जाम, हरिद्वार में 3 करोड रुपए की बिकी शराब

Leave a Reply

Your email address will not be published.