Robbers In Police Custody

Robbers In Police Custody : तीसरी आंख लुटेरों के लिए बनी काल, 24 घंटे के अंदर पुलिस हिरासत में बदमाश

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष
News Uttarakhand

Robbers In Police Custody : पंजाब के तरणतारण की अपराधिक फैक्ट्री से जन्में तीन शातिर अपराधी आखिर उत्तराखण्ड की उधमसिंहनगर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गये। शातिर तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है।

Robbers In Police Custody : 

Robbers In Police Custody

गन पॉइंट पर वारदात : 

बताया जा रहा है कि इनके द्वारा चौदह लाख से अधिक की लूट तमंचे की नोक पर की गयी थी। बेखौफ लुटेरे ने 9 जून को दिन दहाड़े करीब 3 बजे मुरादाबाद रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बैंक स्टाफ को गन पॉइंट पर रख कर 14 लाख 10 हजार 500 रुपए लेकर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गए थे। पुलिस ने बैंक प्रबंधक के बयानों पर एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु ही थी कि लुटेरे आज काशीपुर से दिल्ली जाने की तैयारी में थे।

Robbers In Police Custody

Robbers In Police Custody : जहां पुलिस ने मुखबीर की मदद से तीनों सातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों के पास से बैंक से लूटी हुई रकम और लूट में इस्तेमाल हुए दो तमंचे एक पिस्टल और बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में पता चला की तीनों लुटेरे पंजाब के रहने वाले थे और लूट की रकम से दिल्ली जाकर एक पुरानी स्कॉर्पियो कार खरीदने के बाद महाराष्ट्र औरंगाबाद भागने की तैयारी में थे। जिसको लेकर लुटेरों ने अपनी फ्लाइट के टिकट भी बुक कर लिए थे।

Robbers In Police Custody

ये भी पढ़ें : कावड़ यात्रा को लेकर तैयारियां तेज, हेलीकॉप्टर से बरसाए जाएंगे फूल

Leave a Reply

Your email address will not be published.