Rubina Dilaik Injured

Rubina Dilaik Injured : रूबीना दिलैक के कंधे पर लगी चोट! फैन्स परेशान, लगातार पूछ रहे हालचाल

मनोरंजन
News Uttarakhand

Rubina Dilaik Injured : हाल ही में शादी के बंधन में बंधी रूबीना दिलैक ने अपने इंस्टा अकाउंट से फैन्स के साथ एक फोटो साझा की है जिसको देखने के बाद रूबीना के फैन्स काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं दरहसल रूबीना ने अपने फैन्स के साथ बैक साइड से क्लिक की गई फोटों को शेयर किया है जिसमें रूबीना के कंधे पर काफी सारे बैंडेज लगे दिखाई दे रहे है।

Rubina Dilaik Injured

तस्वीर में रूबीना के कंधे पर लगे हैं बैंडेज

बिग बॉस सीजन 15 की विजेता रहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक चोटिल हो गई हैं। रुबीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए फैंस को इस बारे में बताया। रुबीना दिलैक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे बैक साइड से क्लिक किया गया है। तस्वीर में रुबीना की पीठ पर बैंडेज लगा नजर आ रहा है और इस फोटो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा- सब कुछ प्लानिंग के हिसाब से नहीं होता है। कैप्शन पढ़कर लग रहा है कि किसी सीन की शूटिंग के दौरान रुबीना को ये चोट लगी है।

Rubina Dilaik Injured :

Rubina Dilaik Injured

Rubina Dilaik Injured : रूबीना के शीघ्र ठीक होने की फैन्स कर रहे प्रार्थना

रूबीना दिलैक ने इस चोट के बारे में खुलकर बात नहीं की है लेकिन पोस्ट के साथ लिखा कैप्शन इसी ओर इशारा कर रहा है कि किसी सीन की शूटिंग के दौरान रूबीना को ये चोट आई है। ऐसे में रूबीना के कंधे पर लगे बैंडेज को देखकर उनके फैन्स भी काफी परेशान हो रहे हैं और लगातार उनके शीघ्र ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सुशांत के फैंस का अंकिता लोखंडे पर फूटा गुस्सा, इस बात पर सुनाई खरी खोटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.