Ruckus Against Balaji Stone Crusher

Ruckus Against Balaji Stone Crusher : बालाजी स्टोन क्रेशर के खिलाफ वाहन स्वामियों का हल्लाबोल दूसरे दिन भी जारी, अब उठाया ये कदम

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Ruckus Against Balaji Stone Crusher  : बरेली रोड में स्थित स्टोन क्रेशर संचालकों ने बालाजी स्टोन क्रेशर के खिलाफ दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रखा। वाहन स्वामियों ने बालाजी स्टोन क्रेशर पर भाड़ा कम देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो अगल-बगल स्टोन क्रेशर वाले रेट दे रहे हैं उससे बालाजी स्टोन क्रेशर 2 रुपए कम भाड़ा दे रहा हैं जिससे वाहन स्वामियों में आक्रोश व्याप्त है।

Ruckus Against Balaji Stone Crusher :

Ruckus Against Balaji Stone Crusher

कम भाड़ा देने से हैं नाराज़ : 

बालाजी स्टोन क्रेशर के खिलाफ वाहन स्वामियों ने शोषण करने का आरोप लगाते हुए दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रखा। व्यवसायियों का कहना है कि बाकि स्टोन क्रेशर वाले जो रेट दे रहे हैं उससे बालाजी स्टोन क्रेशर 2 रुपए कम भाड़ा दे रहा हैं जिसके चलते वाहन स्वामियों में आक्रोश व्याप्त है।
आक्रोशित वाहन स्वामियों ने मांग की है की उनका भाडा बढ़ाया जाए। इस दौरान वाहन स्वामियों ने बालाजी स्टोन क्रेशर की बिक्री को रोकने के लिए बालाजी स्टोन क्रेशर के गेट के सामने वाहन खड़े कर दिए जिससे बालाजी की सेल और परचेज दोनों बंद हो गई।

Ruckus Against Balaji Stone Crusher

वार्ता नहीं होने से नाराज़ मेन गेट पर किए वाहन खड़े : 

Ruckus Against Balaji Stone Crusher  : इस दौरान वाहन स्वामियों का कहना है कि जब तक हमे भाड़ा अनुकुल नहीं मिलेगा ये प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा। बता दें की वाहन स्वामियों द्वारा शुक्रवार दोपहर से धरना शुरू किया गया है लेकिन अभी तक बालाजी स्टोर क्रेशर के प्रबंधन से उनकी वार्ता नहीं हो पाई है जिसके चलते अब उन्होंने मुख्य द्वार पर ही वाहन खड़े कर दिए हैं।

Ruckus Against Balaji Stone Crusher

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे देहरादून, राज्यपाल और सीएम पुष्कर ने किया भव्य स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.