Senior Journalist Sanjay Srivastava

Senior Journalist Sanjay Srivastava : वरिष्ठ पत्रकार संजय श्रीवास्तव राष्ट्रीय गौरव से हुए सम्मानित

उत्तराखंड मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत हरिद्वार
News Uttarakhand

Senior Journalist Sanjay Srivastava : सामाजिक और मीडिया के माध्यम से आम जनता की समस्याओं को सबके सामने रखने वाले वरिष्ठ पत्रकार संजय श्रीवास्तव और पुरुषोत्तम भट्ट को राष्ट्रीय गौरव से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल शामिल हुए। हरिद्वार में इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स एंड क्राइम कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था और इस दौरान राज्य कई लोगों को सम्मानित किया गया।

Senior Journalist Sanjay Srivastava : 

Senior Journalist Sanjay Srivastava

प्राथमिकताओं में होना : 

इस राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने वरिष्ठ पत्रकार संजय श्रीवास्तव को सामाजिक और मीडिया के जरिए जन समस्याओं को उठाने के लिए सम्मानित किया साथ ही कहा कि मानव अधिकार के लिए संघर्ष करना ही हमारा कर्तव्य है और अगर इसी के अधिकारों का हनन किया जा रहा है तो उसके खिलाफ आवाज उठाना हमारी प्राथमिकताओं में होना चाहिए।

Senior Journalist Sanjay Srivastava

सम्मानित होने पर वरिष्ठ पत्रकार संजय श्रीवास्तव का कहना है कि इस सम्मान के मिलने पर अब उनकी जिम्मेदारियां भी बढ़ गई हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से उन्होंने कई लोगों को न्याय दिलाने में मदद की है।

Senior Journalist Sanjay Srivastava

मुख्य लोगों को सम्मानित : 

Senior Journalist Sanjay Srivastava : वहीं इस ऑर्गेनाइजेशन के चेयरमैन मोहित नवानी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए किए गए कार्यों पर सम्मानित किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की मीडिया के माध्यम से सच को सामने लाने और न्याय तक पहुंचाने के लिए मीडिया इंडस्ट्री के कुछ मुख्य लोगों को सम्मानित किया गया है।

ये भी पढ़ें :  3 करोड़ से अधिक की ठगी करने वाला नटवरलाल गिरफ्तार, अब तक 90 लोगों को बना चुका है ठगी का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.