Sex Racket Busted In Masuri

Sex Racket Busted In Masuri : देहव्यापार में लिप्त गिरोह को पकड़ने में पुलिस को मिली सफलता, छापेमारी कर 5 लोगों को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड क्राइम देहरादून
News Uttarakhand

Sex Racket Busted In Masuri : पहाड़ों की रानी मसूरी में पर्यटन सीजन चरम पर है और पर्यटन की आड़ में मसूरी में देह व्यापार का धंधा भी फल फूल रहा है। मसूरी के अधिकांश होटलों में मसूरी से बाहर के क्षेत्रों से संचालित ऐसे सेक्स रैकेट सक्रिय हैं जिसको लेकर के पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय नज़र आ रही है जिसमें आज तड़के पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने पुलिस के साथ मिलकर भट्टा फॉल के समीप एक होटल में छापा मारा और 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

Sex Racket Busted In Masuri

Sex Racket Busted In Masuri : मसूरी के होटल में चल रहा ​था देहव्यापार

मसूरी पहुंची एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने स्थानीय पुलिस के साथ मुखबिर की सूचना पर भट्टा फॉल के पास हरियाणा निवासी द्वारा संचालित एक होटल में छापा मारकर 5 लोगों को हिरासत में लिया है जिनमें तीन युवक और दो युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है जबकि गिरोह का सरगना होटल संचालक फरार है।

 

Sex Racket Busted In Masuri

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा का कहना है कि देहरादून से आई एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और स्थानीय पुलिस द्वारा छापेमारी की कार्रवाई की गई जिसमें 5 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया जिनमें दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल है जबकि होटल संचालक अभी फरार है जिसको गिरफ्तार करने के लिए यथासंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Sex Racket Busted In Masuri

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ में सुशांत राजपूत की याद में बनेगा फोटोग्राफिक पॉइंट, फैन्स क्लिक करवा सकेंगे तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.