Shabaash Mithu Movie's Trailer Release

Shabaash Mithu Movie’s Trailer Release : फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज , मिताली राज के संघर्ष की कहानी

मनोरंजन लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Shabaash Mithu Movie’s Trailer Release : भारतीय महिला क्रिकेट टीम को आज हर कोई जानता है और उनके संघर्ष एक कहानी लेकर आई फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने मिताली राज के रोल में जोश दिखाया है।

Shabaash Mithu Movie’s Trailer Release :

Shabaash Mithu Movie's Trailer Release

वूमेन एंड ब्लू का सपना पूरा : 

फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें भारतीय महिला क्रिकेट के कैप्टन रही मिताली राज ने कैसे वूमेन एंड ब्लू का सपना पूरा किया उसको दिखाया गया है। इसमें तापसी पन्नू काफी जोश के साथ दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने अपने बचपन के सपने को सच कर दिखाया साथ ही दर्शकों को मिताली राज के इंटरनेशनल क्रिकेट के 23 साल के ब्रेकिंग कैरियर की पूरी कहानी देखने को मिलेगी। मिताली राज के रोल में तापसी पन्नू दमदार दिखाई दे रही हैं।

Shabaash Mithu Movie's Trailer Release

Shabaash Mithu Movie’s Trailer Release : इसके अलावा महिला क्रिकेट टीम के लिए भी सभी कलाकार अपनी पूरी जान लगाते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा ट्रेलर से ये साफ हो गया है​ कि मिताली राज ने किस-किस चुनौतियों का सामना किया और महिला क्रिकेट टीम ने अपनी जर्सी के लिए कैसे लड़ाई लड़ी फिल्म में ये कहानी दिखाई जाएगी। यह फिल्म आगामी 15 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

Shabaash Mithu Movie's Trailer Release

ये भी पढ़ें : हल्द्वानी शहर में जल्द बनेगा सिटी फॉरेस्ट, योजना को मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.