Shahrukh Khan Birthday :

Shahrukh Khan Birthday : बादशाह शाहरुख खान को जन्मदिन पर मिली अनोखी बधाईयां, फैंस को सरप्राइज

मनोरंजन विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Shahrukh Khan Birthday : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान आज अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां देर रात उनके घर मन्नत के बाहर लोगों ने उन्हें विश किया तो शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम ने बालकनी में आकर सभी को धन्यवाद दिया। वहीं कई स्टार्र ने उन्हें अनोखे तरीके से विश किया।

Shahrukh Khan Birthday : Shahrukh Khan Birthday :

शाहरूख खान ने आज अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी आने वाली फिल्म पठान का टीजर रिलीज किया। वो तीन सान बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन में नजर आयेंगे। तो करण जौहर , फराह खान , अमिताभ बच्चन, जॉन इब्राहिम और दीपिका पादुकोण के साथ ही कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी। इसके साथ ही उनकी बेटी सुहाना खान ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए अपने पिता को बर्थडे विश किया और अपना बेस्ट फ्रेंड बताया। सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं।  Shahrukh Khan Birthday

Shahrukh Khan Birthday : बता दें कि शाहरुख का जन्म साल 1965 को दिल्ली में हुआ था। काफी छोटी उम्र में ही उनके पिता का देहांत ​हो गया था। वहीं उन्होंने साल 1993 में फिल्म दिवाना से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था और कुछ ही समय में वो देखते ही देखते सुपर स्टार बन गये, उन्हें रोमांस का बादशाह भी कहा जाता है।

 

 

ये भी पढ़ें : राज्य में इगास के लिए सार्वजनिक अवकाश के आदेश हुए जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.