Short Circuit In Dineshpur Factory

Short Circuit In Dineshpur Factory : दिनेशपुर स्थित फैक्टरी में शॉट सर्किट से लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Short Circuit In Dineshpur Factory : दिनेशपुर के दुर्गापुर स्थित एक फैक्ट्री में आग लग जाने से आज एक बड़ा हादसा हो गया। आग इतनी विकराल थी की फैक्टरी में रखा सामान जलकर खाक हो गया। वहीं आनन फानन में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया।

Short Circuit In Dineshpur Factory

लगभग 8 बजे की बताई जा रही घटना :

Short Circuit In Dineshpur Factory : पीड़ित फैक्ट्री स्वामी काबल सिंह विर्क का कहना है कि जब उनको सूचना मिली तब वह घर पर थे और जब वहां पहुंचे हैं तो आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी और शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है वही फायर बिग्रेड के अधिकारी ने बताया कि लगभग 8:00 बजे इस फैक्ट्री में आग लगी थी जिसके बाद वह रुद्रपुर से फायर बिग्रेड की गाड़ियां लेकर पहुंचे हैं और केमिकल में आग लग जाने के कारण पानी का असर नहीं हो रहा था जिसके बाद फायर बिग्रेड द्वारा कार्बन डाइऑक्साइड की फॉग डालने के बाद यह आग बुझ सकी।

Short Circuit In Dineshpur Factory :

Short Circuit In Dineshpur Factory

आग लगने से नहीं हुआ जानमाल का नुकसान :

वही फैक्ट्री के में मौजूद कर्मचारी ने बताया कि उन्होंने अचानक आग की लपटें उठती देखी जिसके बाद उन्होंने फैक्ट्री के मालिक को फोन किया और सभी फैक्ट्री कर्मियों ने आग बुझाने के प्रयास किए जिसमें उन फैक्ट्री में लगे हुए फायर हाइड्रेंट का भी प्रयोग किया गया लेकिन आग काबू से बाहर हो चुकी थी।

Short Circuit In Dineshpur Factory

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड विधानसभा का सत्र शुरू, पढ़ लें शहर का ट्रैफिक प्लान

Leave a Reply

Your email address will not be published.