Singer KK Dies After Live Concert

Singer KK Dies After Live Concert : सिंगर केके का लाइव कंसर्ट के बाद निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मनोरंजन विशेष शख्सियत हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Singer KK Dies After Live Concert : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गायक कृष्ण कुमार कुन्नाथ यानी के केके का कोलकाता में निधन हो गया है। वो कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट कर रहे थे जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई है। केके 53 साल के थे और उनके परिवार में पत्नी के साथ ही दो बेटे हैं।

Singer KK Dies After Live Concert : 

Singer KK Dies After Live Concert

पीएम ने जताया शोक : 

केके की डेथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।

Singer KK Dies After Live Concert

Singer KK Dies After Live Concert : वहीं केके की डेथ के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है जहां अजय देवगन अक्षय कुमार के साथ ही सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके बाद उनके आखिरी कॉन्सर्ट की वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कोलकाता में लाइव कंसर्ट के दौरान जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो वह वापस होटल लौट गए। जिसके बाद उन्हें दक्षिणी कोलकाता के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Singer KK Dies After Live Concert

ये भी पढ़ें : चंपावत उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न तो धरने पर बैठी निर्मला गहतोड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.