Singer Pawandeep Rajan In Champawat

Singer Pawandeep Rajan In Champawat : सीएम पुष्कर के लिए वोट मांगने चंपावत पहुंचे सिंगर पवनदीप राजन, गीत गाकर अपने अंदाज में की वोट अपील

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल मनोरंजन मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Singer Pawandeep Rajan In Champawat : चंपावत उपचुनाव के लिए कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं ऐसे में सीएम पुष्कर सिंह धामी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए लगातार कैनिबेट मंत्री व विधायक चुनावी प्रचार प्रसार के लिए पसीना बहा रहे हैं।

इसी क्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी के हक में वोट मांगने के लिए चंपावत के लाल और रियलिटी शो इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन भी मुंबई से चंपावत पहुंचे। जहां उन्होंने अपने खास अंदाज में गीत गाकर सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए जनता से वोट की अपील की।

Singer Pawandeep Rajan In Champawat : 

Singer Pawandeep Rajan In Champawat

सीएम की पत्नी गीता धामी ने की कार्यक्रम की शुरूआत : 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए वोट अपील करने इंडियन आइडल विनर पवनदीप राजन चंपावत पहुंचे। जहां उन्होंने अपने गीत के माध्यम से सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए वोट अपील की। इस दौरान कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी ने किया। कार्यक्रम में पवनदीप की सुरीली आवाज को सुनने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे। जहां पवनदीप राजन ने अपने अनूठे अंदाज में जनता से सीएम पुष्कर सिंह धामी के हक में वोट करने की अपील की।

Singer Pawandeep Rajan In Champawat

31 मई को होनी है चंपावत उपचुनाव के लिए वोटिंग : 

Singer Pawandeep Rajan In Champawat : बता दें कि चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को वोटिंग होनी है। जिसके बाद 3 जून को उपचुनाव का परिणाम सामने आएगा। उपचुनाव में जहां सीएम पुष्कर सिंह धामी अपनी कुर्सी बचाने के लिए उतरे हैं तो वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी के सामने कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है।

Singer Pawandeep Rajan In Champawat

ये भी पढ़ें : नैनीताल मोटर्स के निदेशक भुपेश अग्रवाल को मिला उत्कृष्ट युवा उद्यमी अवार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.