Sonakshi Sinha Gave Good News

Sonakshi Sinha Gave Good News : बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने फैंस को दी गुड न्यूज़ , क्या हो गई सगाई ?

मनोरंजन लाइफस्टाइल विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Sonakshi Sinha Gave Good News : बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैंस को एक बहुत बड़ी गुड न्यूज़ दी है। जो उनके लाइफ से जुड़ी हुई है और उन्होंने ये खुशी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की है। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की खबरों सभी को हैरान जरूर कर दिया है।

Sonakshi Sinha Gave Good News

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर तीन फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि” मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे YouUUU के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता, विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था ”

Sonakshi Sinha Gave Good News :

Sonakshi Sinha Gave Good News

इंगेजमेंट रिंग : 

वहीं इन फोटोस में सोनाक्षी सिन्हा इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई और अपने पार्टनर के कंधें पर हाथ रखते हुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम और फेस दोनों को ही छुपा कर रखा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर कि हल्की सी झलक तो जरूर दिखा दी है, लेकिन उन्होंने अपने पार्टनर का नाम रिवील नहीं किया।

Sonakshi Sinha Gave Good News

Sonakshi Sinha Gave Good News : हालांकि सोनाक्षी के फैन उनकी सगाई की खबर से ही खुश हैं और उन्हें बधाइयां जरूर दे रहे हैं। लेकिन पार्टनर के नाम के खुलासा ना होने पर मायूस भी दिखाई दिए। आपके बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं और उन्होंने एक्टर सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें : बेटे आनंद को हरदा का जवाब, कहा— मैनें येड़ा नहीं समझा बल्कि वक्त ने समझाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.