Special Attachment Of Modi

Special Attachment Of Modi : पीएम मोदी को उतराखंड से है विशेष लगाव – धामी

उत्तराखंड देहरादून विशेष
News Uttarakhand

Special Attachment Of Modi : भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक की गई। इस बैठक में राजनैतिक प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज सम्पूर्ण विश्व में भारतीय संस्कृति का मान, सम्मान और स्वाभिमान बढ़ रहा है। अपने 7 साल के कार्यकाल में उन्होंने आज देश को उन बुलंदियों तक पहुंचाया है। जो कि अन्य दल 70 वर्षो तक नहीं पहुंचा पाए। उन्होंने कहा कि देश में चाहे धारा 370 का मुद्दा हो, राम मंदिर का मुद्दा हो या तीन तलाक का मुद्दा हो।

Special Attachment Of Modi :

Special Attachment Of Modi

Special Attachment Of Modi : वहीं कोरोना काल में आत्म निर्भर योजना और गरीब कल्याण योजना ने करोड़ों लोंगो को रोजगार दिया। उनके कार्यकाल में यह स्पष्ट हुआ है कि दृढ इच्छा शक्ति से लोगों के जीवन स्तर में सुधार, आर्थिक स्तिथी बेहतर और अच्छी स्वास्थय सुविधा के साथ ही देश हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है।

उतराखंड को मिली लाइफ लाईन : 

Special Attachment Of Modi : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तराखडं में चल रही केन्द्र की परियोजनाओं का जिक्र करते हुए राज्य सरकार की उपलब्धियां भी गिनावाई। सीएम धामी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में प्रदेश के लिये केन्द्र सरकार ने करीब एक लाख करोड़ रूपये से अधिक की परियोजनाओं को स्वीकृत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को उतराखंड से विशेष लगाव है। केदारनाथ धाम को प्रधानमंत्री मोदी ने सवांरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं हाल ही में आयी आपदा में जिस तरह से प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने मदद पहुंचायी उसके लिए राज्य ऋणी है।

Special Attachment Of Modi

ये भी पढ़ें : टिहरी झील में SDRF को मिली स्पीड बोट की ताकत

Leave a Reply

Your email address will not be published.