Student Reached School With Pistol

Student Reached School With Pistol : मारपीट को भुला नहीं पाया 10वीं का छात्र, सीनीयर को मारने के लिए तमंचा लेकर स्कूल पहुंच गया स्टूडेंट

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं हरिद्वार
News Uttarakhand

Student Reached School With Pistol : हरिद्वार में सिडकुल थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पीटाई का मामला सामने आ रहा है। 10वीं कक्षा और 12 वीं कक्षा के छात्र का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ये विवाद इतना बढ़ गया कि पहले 12 के छात्र ने दूसरे छात्र को पीटा लेकिन अपने साथ हुई पीटाई का बदला लेने के लिए 10वीं में पढ़ने वाला छात्र 12वीं के छात्र को मारने के लिए स्कूल में तमंचा लेकर पहुंच गया।

 

Student Reached School With Pistol

 

Student Reached School With Pistol : दोनों का हुआ था विवाद

सिडकुल थाना क्षेत्र के एक स्कूल में 10 वी का छात्र 12वीं कक्षा के छात्र को मारने के लिए तमंचा लेकर स्कूल जा पहुंचा। दोनों छात्रों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था लेकिन स्कूल प्रबंधन ने दोनों छात्रों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था। लेकिन जूनियर छात्र अपने साथ हुई मारपीट को शायद भुला नहीं पाया और वह सीनियर छात्र से बदला लेने के लिए तमंचा लेकर स्कूल पहुंच गया।

Student Reached School With Pistol

जैसे ही स्कूल के शिक्षकों को इस मामले की भनक लगी उन्होंने छात्र से तमंचा बरामद कर लिया। बताया जा रहा कि छात्र इतने गुस्से में था कि सीनियर छात्र की हत्या करना चाहता था। वहीं पुलिस का कहना है कि स्कूल द्वारा दी गई तहरीर के बाद नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया गया है और आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

Student Reached School With Pistol

ये भी पढ़ें : 34वां जन्मदिन मना रहे विराट कोहली, BCCI ने इस अंदाज में दी स्पेशल बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.