Suraj Seva Dal's Attack

Suraj Seva Dal’s Attack : महंगी बिजली पर सुराज सेवा दल का हमला बोल , किया पुतला दहन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Suraj Seva Dal’s Attack : पूरे प्रदेश में बिजली महंगी हो गई है और इससे आम जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब इस पर में सुराज सेवा दल द्वारा महंगी बिजली कटौती और विभाग पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए ऊर्जा विभाग पिटबुल और उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक अनिल कुमार का पुतला फूंका गया।

Suraj Seva Dal’s Attack : 

Suraj Seva Dal's Attack

निष्पक्ष कार्यवाही की मांग  :

वहीं पर सुराज सेवा दल के महानगर सचिव प्रशांत सनवाल ने सवाल उठाते हुए पूछा कि जब बिजली की दरें ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में समांतर दरों पर की गई है तो ग्रामीण क्षेत्रों में की बिजली कटौती ज्यादा क्यों की जा रही है ? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों पर निष्पक्ष कार्यवाही होनी चाहिए और ऐसा जल्द ना होने पर हम पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे।

Suraj Seva Dal's Attack

Suraj Seva Dal’s Attack : इसके साथ ही उन्होंने कहा के अध्यक्ष रमेश जोशी ने राजधानी देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके 100 करोड़ के घोटाले के बारे में बताया था, जिस पर भी विभाग ने कोई कार्यवाही नहीं की है। महानगर सचिव प्रशांत सनवाल ने आरोप लगाया है कि उद्योगपतियों को बिजली सस्ती दी जाती है और आम जनता के लिए बिजली की कटौती होती है। इस दौरान सुराज सेवा दल के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Suraj Seva Dal's Attack

ये भी पढ़ें : मिथुन चक्रवर्ती की वायरल फोटो का बेटे ने बताया सच

Leave a Reply

Your email address will not be published.