Tata IPL 2022 KKR vs MI Match

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match : KKR की जीत पर शाहरुख खान का पोस्ट वायरल क्या-क्या करते बताया अगर स्टेडियम में होते तो

उत्तराखंड खेल जगत गढ़वाल/कुमाऊं मनोरंजन विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match : कोलकाता नाइट राइडर्स ने  मुंबई इंडियंस को बुधवार को आईपीएल मुकाबले में 24 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया। शाहरुख खान ने जीत पर टीम को बधाई दी।

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match : 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने एकतरफा अंदाज में मुंबई इंडियंस को बुधवार को आईपीएल मुकाबले में 24 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया। वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक और पैट कमिंस के नाबाद 56 रन के आतिशी अर्धशतक से  मुंबई इंडियंस को हरा दिया पैट कमिंस की आंधी से कोलकाता ने चार ओवर पहले ही मैच समाप्त कर दिया। मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (52) और कीरोन पोलार्ड (22) की पारियों की बदौलत आईपीएल के 14वें मैच में 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया।

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match : पैट कमिंस की ये पारी देख कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी खुद को इस खिलाड़ी की प्रशंसा करने से रोक नहीं सके। शाहरुख ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”वॉव अगेन केकेआर बॉयज, पैट कमिंस मैं आंद्रे रसल की तरह डांस करना चाहता हूं और गले लगना चाहता हूं जैसे टीम ने किया, वॉव, बहुत अच्छा केकेआर और यहां क्या कहूं… पैट दिए छक्के

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match

 

गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 49 रन देते हुए कमिंस ने दो विकेट झटके थे, जिसके बाद फैंस उनकी वापसी को केकेआर के लिए अच्छा बता रहे थे। पैट कमिंस पाकिस्तान का दौरा समाप्त होने के बाद भारत पहुंचे और इस सीजन का पहला मैच खेल रहे थे।

 

 

 

 

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match : 

लेकिन जब वह बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरे, तो मुंबई की टीम केकेआर को दबाव में लाने की तैयारी कर रही थी। लेकिन कमिंस की चौको और छक्कों की बारिश के आगे कप्तान रोहित शर्मा की सारी रणनीति फेल रह गई और उन्होंने सैम्स के तीसरे और पारी के 16वें ओवर में 35 रन बटोरते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की।

Tata IPL 2022 KKR vs MI Match

ये भी पढ़ें : नवरात्रि छठा दिन मां कात्यायनी ,इन मंत्रों का जप से मां को प्रसन्न करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.