Tent Built For Chardham Yatra

Tent Built For Chardham Yatra : केदारनाथ के बाद अब बद्रीनाथ में भी हो रहा ये काम, ब्लैक माकेर्टिंग को रोकने के लिए भी उठाए जा रहे प्रभावी कदम

चमोली गढ़वाल/कुमाऊं धर्म/संस्कृति पर्यटन राजकाज राजनीति रुद्रप्रयाग लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Tent Built For Chardham Yatra : उत्तराखंड में चार धाम यात्रा को लेकर शासन के साथ ही प्रशासन ने भी तैयारियां तेज कर दी है। इसी क्रम में केदारनाथ के बाद बद्रीनाथ में भी श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए टेंटों की व्यवस्था की जा रही है। आपको बता दें कि 22 अप्रैल से चार धाम यात्रा का आगाज होने जा रहा है ऐसे में जहां पहले केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं के लिए टेंथ में रुकने की व्यवस्था का इंतजाम किया जा रहा था वहीं अब बद्रीनाथ धाम में भी श्रद्धालुओं के लिए टेंट में रूकने की व्यवस्था की जा रही है।

यही नहीं यात्रा को ब्लैक मार्केटिंग से दूर रखने के लिए भी प्रशासन द्वारा तैयारियां तेज कर दी गई है इसके साथ ही दूसरे राज्यों से आने वाले कमर्शियल वाहनों के लिए भी गाइडलाइंस जारी की गई है जिससे श्रद्धालु सुरक्षित यात्रा का आनंद उठा सकें।

Tent Built For Chardham Yatra

 

Tent Built For Chardham Yatra : 22 अप्रैल से शुरू हो रही है चारधाम यात्रा

उत्तराखंड में 22 अप्रैल से चारधाम यात्रा का आगाज़ होने जा रहा है ऐसे में इस बार भी पिछले साल की तरह भारी संख्या में श्रद्धालुओं के आने का अनुमान लगाया जा रहा है जिस वजह से प्रशासन ने तैयारियां तेज़ कर दी है।

Tent Built For Chardham Yatra

Tent Built For Chardham Yatra : प्रशासन द्वारा यात्रा को ब्लैक मा​केर्टिंग से बचाने के लिए तो प्रभावी कदम उठाए जा ही रहे हैं इसके साथ ही केदारनाथ के बाद अब ब्रदीनाथ धाम में भी टेंटो की व्यवस्था की जा रही है जिससे श्रद्धालुओं को रहने की दिक्कत ना हो।

 

Tent Built For Chardham Yatra

 

ये भी पढ़ें : शराब के नशे में गाड़ी चलाना युवकों को पड़ा भारी, अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलटी कार, दो घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published.