Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami

Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami : सीएम धामी को मिली खालिस्तानी आतंकवादी की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami : खालिस्तानी आतंकवादी के सीएम धामी को धमकी देने का मामला सामने आ रहा है। आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने सिंह धामी को कॉल पर धमकी देते हुए कहा है कि यदि उत्तराखंड में उनके संगठनों के लोगों पर मुकदमा दर्ज होगा तो इसके लिए आप जिम्मेदार होंगे। डीजीपी अशोक कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश जारी किए है।

 

Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami

Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami : एसटीएफ करेगी जांच

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू से धमकी मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। डीजीपी आशोक कुमार ने मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी तत्काल एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश जारी किए है। एसटीएम ने नंबरों को ट्रेस करना भी शुरू कर दिया है। पुलिस अधिकारियों को कहना है कि प्रदेश में सिख फॉर जस्टिस संगठन का कोई आधार नहीं है पर यहां पर उसके समर्थक भी पुलिस की नजर में नहीं आए है।

Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami

बता दे कि गुरपतवंत पन्नू अमेरिका में रहता है और न्यूयॉक में वकालत करता है। पन्नू को सिख फॉर जस्टिस का चेहरा माना जाता है और कई सारी आतंकी गतिविधियों में वह शामिल रहा है। पन्नू को 2020 में यूएपीए के तहत आतंकवादी घोषित किया गया था और उसने भारतीय छात्र को खालिस्तानी झंडा उठाने और खालिस्तानी के समर्थन में नारे लगाने को कहा था इसके बदले उन्हें आईफोन 12 मिनी देने का वादा किया था।

 

Terrorist Pannu Threatens Cm Dhami

 

ये भी पढ़ें : ग्रामीणों व रेल अधिकारियों के बीच बड़ा विरोध, गढ़वाल कमिश्नर ने लिया संज्ञान

Leave a Reply

Your email address will not be published.