The Kashmir Files

The Kashmir Files : ट्रोलर्स के निशाने पर बॉलीवुड के शहंशाह, ट्वीट को लेकर फंसे बुरे

मनोरंजन
News Uttarakhand

The Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर की गई टिप्पणी पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बुरे फंसे हैं जिसको लेकर अब अमिताभ बच्चन को उनके फैन्स ही ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन का ट्वीट तो इशारों में है लेकिन उनके फैन्स उनपर सीधे ही निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे है।

सांशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अमिताभ बच्चन का ट्वीट

बॉलीवुड डायरक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज़ होने से पहले ही चर्चाओं में है जिसको लेकर कई लोग विरोध जता रहे हैं तो कई लोग इस फिल्म का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। इसी क्रम में अब अमिताभ बच्चन की फिल्म बेमिसाल का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल है। इस सीन में उन्होंने कश्मीर को मुगलों की खोज बताया था। कई लोग बॉलीवुड को प्रोपागैंडा फैलाने और झूठ फैलाने वाला बताकर फिल्म का यह सीन शेयर कर रहे हैं। इस क्लिप के वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट दिखा जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन का ट्वीट इशारों में है।

The Kashmir Files :

The Kashmir Files

 

The Kashmir Files : ट्रोलर्स कर रहे टृवीट पर टिप्पणी

दरहसल बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा की हमको अब वो पता चल गया है, जो पहले कभी पता नहीं था। बता दें कि अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट भले ही इशारों में हो लेकिन ट्रोलर्स इस ट्वीट को कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई त्रासदी से जोड़कर देख रहे हैं। जिसको लेकर एक यूजर ने लिखा है, लेकिन बोलने की हिम्मत अभी भी नहीं आई?

The Kashmir Files

उनके एक और फॉलोअर ने क्लिप शेयर करके लिखा है कि आप जैसे लोग हमें मूर्ख बनाते रहे। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी कश्मीरी फाइल्स फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुई त्रासदी के बारे में बताया गया है तो वहीं उनकी ये फिल्म बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और लोग भारी संख्या में इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें : रंगों के त्यौहार होली पर घर में बनाएं ये स्वादिस्ट व्यंजन, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.