The Youth Dialogue Program

The Youth Dialogue Program : सीएम पुष्कर सिंह धामी युवा संवाद कार्यक्रम में पहुंचे, सवालों के दिए जवाब

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

The Youth Dialogue Program : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पंतनगर कृषि विवि पहुंचे। जहां सेवा पखवाड़े कार्यक्रम के तहत उन्होंने युवा संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया और छात्रों के पूछे गए सवालों का सहेजता और सरलता से जवाब दिया।

The Youth Dialogue Program :  The Youth Dialogue Programरिक्त पदों पर भर्तियां :

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में युवाओं से संवाद कार्यक्रम में हिस्सा किया, इस दौरान युवा और लोकप्रिय मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर सभी छात्र उत्साहित नजर आए और उनके विश्वविद्यालय के हॉल में पहुंचने पर सभी युवाओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि भारत निरंतर विश्व महाशक्ति बनने के लिए आगे बढ़ रहा है साथ ही भारत एक बड़ी अर्थव्यवस्था बन कर उभर रहा है और भारत अधिक बड़े निर्यातक के रूप में भी सामने आ रहा है।

The Youth Dialogue Program : संवाद कार्यक्रम की शुरुआत होते ही सबसे पहले एक छात्रा ने सीएम से बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए प्रश्न किया। जिस पर सीएम ने कहा कि बैकलॉग के साथ ही सभी रिक्त पदों पर भर्तियां करना सरकार की प्राथमिकता है और यूपी ट्रिपल एससी पेपर लीक मामले में अभी तक 41 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है साथ ही सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

The Youth Dialogue Program

The Youth Dialogue Program :  इसके अलावा उत्तराखंड में चल रही है योजनाओं के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा और प्रदेश में पर्यटन भी तेजी से बढ़ रहा है और उनके लिए पर्यटकों को प्रदेश मे हर सुविधा मिल सके इसके लिए सरकार निरंतर प्रयास कर रही है और हमारा राज्य अतिथि देवो भव आ के तर्ज पर काम करता है। उन्होंने बताया कि प्रदेश में पर्यटन नीति में बदलाव किया जा रहा है साथ ही विद्युत परियोजना योगा वैलनेस सेंटर उद्योग और आयुष के साथ मिलकर प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए नियंतर काम किया जा रहा है।

The Youth Dialogue Program

 

ये भी पढ़ें :  भारी बारिश से इस शहर की मुख्य सड़क धंसी, वाहनों की आवाजाही पर रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published.