This Woman Gives Her Mustache

This Woman Gives Her Mustache : यह महिला अपनी मूंछ को देती हैं ताव , कारण है दिलचस्प

विशेष मनोरंजन लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

This Woman Gives Her Mustache : भारत के केरल राज्य में एक ऐसी महिला है जो अपनी मूंछ को बहुत ताव से रखती हैं। लोग इस महिला का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन वह अपनी मूछों को नहीं कटवातीं है और इसका कारण भी काफी दिलचस्प है। वहीं उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

This Woman Gives Her Mustache :

This Woman Gives Her Mustache

मूंछे रखना पसंद : 

कई बार हार्मोंस की गड़बड़ी के कारण महिलाओं के चेहरे पर बाल आ जाते हैं। जिसको महिलाएं रेजर, क्रीम या एपिलेटर हटा देती हैं। लेकिन केरल के कन्नूर में रहने वाली एक ऐसी महिला हैं जो अपनी मूंछ कों बड़े ताव के रखती हैं और उन्हें मूंछे रखना पसंद भी है। इस महिला का नाम शायजा है जो 35 साल की हैं, उनका मूंछ के बालों के लिए मजाक भी बनाया जाता है,

This Woman Gives Her Mustache : 

This Woman Gives Her Mustache

लेकिन उनको मूंछे रखना पसंद हैं और उन्होंने ठान लिया है की वो अपने मूंछ के बालों को नहीं कटवाएंगी। पिछले पांच सालो से उनकी मूंछ के बाल मोटे होना शुरू हुए थे और शायजा का कहना है कि वो अब मूछों के रहने की कल्पना भी नहीं कर सकती हैं।

This Woman Gives Her Mustache : शायजा ने इंटरवयू में कहा है कि “मेरी अभी तक कुल 6 सर्जरी हो चुकी हैं और इतनी सर्जरी के बाद मुझमें काफी कॉन्फिडेंस आ गया है। जिसके बाद उन्होंने ठाना है कि ऐसी लाइफ मुझे खुशी के साथ जियेंगी।” बता दें कि शायजा के पति और बच्चें भी उनका सर्पोट करते हैं।

This Woman Gives Her Mustache

ये भी पढ़ें : श्रीनगर में जल्द खुलेगा डिग्री कॉलेज , छात्र छात्राओं में खुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published.