Tiger Attack On Worker

Tiger Attack On Worker : बाघ के हमले से सीटीआर का कर्मचारी घायल, परिजनों ने अधिकारियों पर लगाये आरोप

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Tiger Attack On Worker : रामनगर कॉर्बेट नेशनल पार्क की धनगढ़ी रेंज में ड्यूटी कर वापस आ रहे एक दैनिक श्रमिक पर बाघ ने हमला बोलते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल श्रमिक को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Tiger Attack On Worker :

Tiger Attack On Worker

विभागीय अधिकारियों पर आरोप :

इसी क्षेत्र में 2 दिन पहले भी बाघ ने एक श्रमिक पर हमला बोलते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया था और आज ग्राम चौपडा अमगढ़ी के निवासी जो कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में दैनिक श्रमिक के पद पर तैनात है। जब वो रेंज से ड्यूटी कर वापस धनगढ़ी की ओर आ रहा था इसी बीच रास्ते में बाघ ने उसपर अचानक हमला बोलकर घायल कर दिया। घटना के बाद घायल श्रमिक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने विभागीय अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि 1 घंटे तक बॉर्बी अस्पताल में तड़पता रहा, लेकिन विभागीय अधिकारी 108 एंबुलेंस का इंतजार करते रहे 108 एंबुलेंस किसी मरीज को लेकर कहीं और गई थी।

Tiger Attack On Worker

Tiger Attack On Worker : परिजनों का आरोप है कि विभागीय अधिकारियों ने जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे इस श्रमिक को प्राइवेट एंबुलेंस उपलब्ध कराने तक की जहमत नहीं उठाई। श्रमिक की हालत बिगड़ने के बाद परिजनों व अन्य लोगों ने जब हंगामा किया। तो मौजूद विभागीय अधिकारियों ने श्रमिक को प्राइवेट एंबुलेंस में अस्पताल भेजा।

 

ये भी पढ़ें : मासूम बेटियों के पिता का इलाज कराएगी राज्य सरकार, निर्देश जारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.