Tiger Killed 8 years Boy

Tiger Killed 8 years Boy : 8 वर्षीय बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला, शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था बच्चा

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल
News Uttarakhand

Tiger Killed 8 years Boy : भिलंगना ब्लॉक के अखोड़ी गांव में गुलदार ने एक 8 साल के बच्चे को हमला कर मौत के घाट उतार डाला। बताया जा रहा है कि बच्चा अपनी दादी के साथ शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जा रहा था इसी बीच रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

Tiger Killed 8 years Boy

Tiger Killed 8 years Boy : झाड़ियों के पास मिला बच्चे का शव

शनिवार देर शाम अखोड़ी निवासी 8 वर्षीय बच्चा नवीन अपनी दादी के साथ पास के ही गांव में शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। इस दौरान नवीन आगे—आगे चल रहा था इसी बीच रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे गुलदार ने नवीन पर हमला कर दिया और उसे खींचकर झाड़ियों की तरफ ले गया। वहीं जब नवीन शादी में नहीं पहुंचा तो परिजनों ने नवीन की ढूंढ खोज शुरू कर दी और काफी तलाशने के बाद नवीन का आधा खाया शव झाड़ियों के पास से बरामद हुआ। जिसके बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी और वन विभाग के अधिकारियों से गुलदार को मार गिराने की मांग की।

Tiger Killed 8 years Boy

Tiger Killed 8 years Boy : बच्चे की मौत की ख़बर से परिवार में मचा कोहराम

ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार को काफी समय से गांव के आसपास ही देखा जा रहा था। यही नहीं गुलदार कई मवेशियों को अपना शिकार भी बना चुका है। वहीं जब नवीन की मौत के बारे में परिजनों को पता लगा तो परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें : हरिद्वार पहुंची विजिलेंस की टीम, ऊर्जा निगम के SDO को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.