Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets : गोलियों की गड़गड़ाहट दहला रहा उधमसिंह नगर, पुलिस ने शुरू की ये कवायद

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets : राज्य के सबसे संवेदनशील जिले उधमसिंह नगर में एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट सुनाई दी है।

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets

हर रोज एक ना एक फायरिंग का मामला सामने आ रहा है। कभी पुरानी रंजिश को लेकर तो कभी आपसी विवादों तो कभी कारोबार को लेकर अपनी दहशत फैलाने के लिए एक दूसरे को ऊपर फायरिंग करने से नहीं चूक रहे, हालांकि पुलिस लगातार मामलों पर मुकदमा लिख गिरफ्तारी कर आरोपियों को जेल भी भेज रही है।

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets :

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets

उत्तराखंड को अपराध मुक्त : 

जिसको लेकर अब उत्तराखंड पुलिस भी उत्तर प्रदेश की की तर्ज पर उत्तराखंड को अपराध मुक्त करने के लिए कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। जिसकी शुरुआत हाल ही में कुंडा थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड मे शामिल आरोपी के घर पर बुलडोजर चला कर की। उत्तराखंड पुलिस द्वारा दहशत फैलाने वाले बदमाशों को मैसेज दे दिया है कि किसी भी तरीके से अपराधिक गतिविधियां अब बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। बदमाशों पर इनाम की घोषणा भी पुलिस द्वारा कर दी गई है।

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets

Udhamsingh Nagar Trembled With Bullets : इन दिनों गोलियों की गड़गड़ाहट से कांप रहा है एक के बाद एक उधम सिंह नगर में कहीं ना कहीं गोली कांड होते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसको लेकर अब पुलिस ने यूपी की तर्ज पर कार्रवाई तो शुरू कर दी है लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर इस कार्रवाई से कितने बदमाशों के हौसले पस्त होते हैं।

ये भी पढ़ें :  गर्मी के साथ राज्य में एक बार फिर बढ़ी बिजली की मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.